Top action crime movies 2023: ये क्राइम थ्रिलर फिल्मे देख हो जायेंगे हैरान

[
]


आज इस आर्टिकल में बात करेंगे Best Action Movie Of 2023 की।  KHABAR MUNCH के न्यूज़ आर्टिकल में आपका स्वागत है। 

फिल्मों की दुनिया में, हर साल नए और रोमांचक चरित्रों के साथ नई कहानियों का आगाज़ होता है। 2023 भी एक ऐसा वर्ष है जिसमें क्राइम और एक्शन जाने-माने निर्देशकों और कलाकारों द्वारा निर्मित फिल्मों का उत्कृष्ट परिचय हो रहा है। यहाँ हम उन फिल्मो की सूचि दे रहे है जो  Best Action Movie Of 2023 की श्रेणी में आती है। 

1. Tiger Nageswara Rao


टाइगर नागेश्वर राव 2023 की तेलुगु भाषा की पीरियड एक्शन थ्रिलर फिल्म है। यह फिल्म आंध्र प्रदेश के स्टुअर्टपुरम क्षेत्र के एक लोकप्रिय चोर नागेश्वर राव की सच्ची जीवन कहानी पर आधारित है । 

उनकी दिलचस्प कहानी 1970 और 1980 के दशक के आसपास घूमती है, एक ऐसा समय जो डकैती, आभूषण चोरी और दुस्साहसिक बैंक डकैतियों सहित अपराधों की एक श्रृंखला में उनकी सक्रिय भागीदारी द्वारा चिह्नित किया गया था।

Tiger Nageswara Rao Cast: 

 Tiger Nageswara Rao जो वामसी द्वारा लिखित और निर्देशित और अभिषेक अग्रवाल द्वारा निर्मित है। 
फिल्म में अनुपम खेर, जिशु सेनगुप्ता, नुपुर सेनन, रेनू देसाई, गायत्री भारद्वाज और मुरली शर्मा के साथ रवि तेजा मुख्य भूमिका में हैं।

फिल्म को आलोचकों से मिली-जुली समीक्षा के बाद 20 अक्टूबर 2023 को दुनिया भर में नाटकीय रूप से रिलीज़ किया गया था।

Where to Watch: Tiger Nageswara Rao को प्राइम विडियो पर देख सकते है। 

2.  Kannur Squad 


Kannur Squad यह पुलिस अधिकारियों की एक टीम की वास्तविक कहानी पर आधारित है, जो कन्नूर स्क्वाड का हिस्सा थे, जो एक अपराध जांच इकाई थी, जिसका गठन कन्नूर के पूर्व एसपी एस. श्रीजीत आईपीएस ने किया था। फिल्म की आधिकारिक घोषणा जनवरी 2023 में अस्थायी शीर्षक मेगास्टार 421 के तहत की गई थी, और फिल्म का शीर्षक ममूटी द्वारा 11 फरवरी 2023 को कन्नूर स्क्वाड के रूप में घोषित किया गया था।
फिल्म की शूटिंग केरल और भारत के अन्य हिस्सों में बड़े पैमाने पर की गई, जिसमें कन्नूर, कासरगोड, वायनाड, एर्नाकुलम, अथिरापिल्ली, तिरुवनंतपुरम, पाला, वाई, पुणे, मुंबई, उत्तर प्रदेश, राजस्थान शामिल हैं। बेलगाम, मैंगलोर और कोयंबटूर। शूटिंग 6 अप्रैल 2023 को वायनाड में पूरी हुई। 

Kannur Squad Cast 


कन्नूर स्क्वाड एक 2023 भारतीय मलयालम भाषा की अपराध थ्रिलर फिल्म है, जो रॉबी वर्गीस राज द्वारा निर्देशित और मुहम्मद शफी और रोनी डेविड राज द्वारा लिखित है। फिल्म में ममूटी के साथ रोनी डेविड राज, अज़ीस नेदुमंगद, शबरीश वर्मा, किशोर और विजयराघवन शामिल हैं। इसका निर्माण ममूटी ने ममूटी कंपानी के बैनर तले किया है। 

Where to Watch: Kannur Squad को आप disney+hotstar पर देख सकते है। 

3. Gumraah 


गुमराह एक बॉलीवुड एक्शन ड्रामा फिल्म है, जो तमिल फिल्म थाडम की हिंदी रीमेक फिल्म है।
फिल्म की कहानी शुरू होती है दो जुड़वाँ भाइयो से  रोनी है, जो एक क्रिमिनल है, अर्जुन, जो एक पढ़ा-लिखा सफल बिजनेसमैन है, दोनों भाइयों को आपस में एक दूसरे के लिए नफरत, जो दोनों बेहद शिद्दत से निभाते हैं। 

अर्जुन की लाइफ में प्यार आ चूका है और वह जल्द शादी करने वाला है, लेकिन तभी एक लड़के का  मर्डर हो जाता है और पुलिस को हत्या वाले स्पॉट में इन्ही दो भाइयों में से किसी एक का चेहरा दिखाई देता है और इस युवक की हत्या की जांच में एक अप्रत्याशित मोड़ तब आ जाता है, जब पुलिस को पता चलता है कि जो मुख्य संदिग्ध है उसका एक हमशक्ल भी है। आखिर हत्या किसने की है, यही इस फिल्म का प्लाट है। 

Gumraah Movie Cast  and Director 

गुमराह एक बॉलीवुड एक्शन ड्रामा फिल्म है, जो तमिल फिल्म थाडम की हिंदी रीमेक फिल्म है। इस फिल्म के हिंदी रीमेक में आदित्य रॉय कपूर और अभिनेत्री मृणाल ठाकुर लीड रोल में नजर आये है। फिल्म का निर्देशन वर्धन केतकर द्वारा किया गया है और फिल्म के निर्माता भूषण कुमार और मुराद खेतानी है। 
 इसके अलावा फिल्म में रोनित रॉय, वेदिका पिंटो, मोहित आनंद और दीपक कालरा जैसे सितारे दिखाई दिए हैं

Where to Watch: गुमराह को आप Netflix पर देख सकते है।

4. Detective Karthik

Detective Karthik

Detective कार्तिक 2023 का भारतीय है तेलुगु-भाषा थ्रिलर फिल्म  है जो अशोक रेड्डी तातिपर्थी द्वारा निर्मित है
ऋशिता, एक प्रतिभाशाली हाई स्कूल छात्रा, की गुमनाम रूप से हत्या कर दी जाती है। निजी जासूस संध्या और उसकी सहायक पल्लवी जांच का नेतृत्व करती हैं। इस बीच, कार्तिक, जिसे संध्या पर क्रश है, हर दिन उसका पीछा करने का फैसला करता है, लेकिन उसे पता चलता है कि संध्या तीन दिनों से गायब है। कार्तिक हत्या का मामला अपने ऊपर लेता है, यह मानते हुए कि यह संध्या के लापता होने से जुड़ा है।

Detective कार्तिक 21 जुलाई 2023 को रिलीज हुई थी। 

Detective कार्तिक Cast 

Rajath Raghav, Goldie Nissy, Sruthi Mol,Anusha Nuthula, Hasini Rai

Where to Watch: Detective कार्तिक को प्राइम विडियो पर देख सकते है। 

5.The Equalizer 3

The Equalizer 3

द इक्वलाइज़र 3 एक 2023 अमेरिकी विजिलेंट एक्शन-थ्रिलर फिल्म है, जो एंटोनी फूक्वा द्वारा निर्देशित है। यह द इक्वलाइज़र 2 की अगली कड़ी और द इक्वलाइज़र त्रयी की तीसरी और अंतिम किस्त है, जो इसी नाम की टेलीविजन श्रृंखला पर आधारित है।  फिल्म में, मैक्कल को पता चलता है कि दक्षिण इटली के एक छोटे से शहर के उसके नए दोस्त कैमोरा के सदस्यों से भयभीत हैं, जहां वह उन्हें उनके नियंत्रण से मुक्त कराने के लिए निकलता है।
The Equalizer 3

इक्वलाइज़र फ्रैंचाइज़ी की तीसरी प्रविष्टि पर चर्चा 2 अगस्त, 2018 को इसकी दूसरी फिल्म रिलीज़ के बाद शुरू हुई। परियोजना की आधिकारिक घोषणा जनवरी 2022 में की गई थी। फिल्मांकन 10 अक्टूबर, 2022 को इटली के अमाल्फी तट पर शुरू हुआ और नवंबर तक इस क्षेत्र में जारी रहा। 20, जिसके बाद जनवरी 2023 तक रोम में उत्पादन पूरा करने से पहले, दिसंबर की शुरुआत में यह नेपल्स चला गया। रॉबर्ट रिचर्डसन पहले इमैन्सिपेशन पर फूक्वा के साथ काम करने के बाद, इस परियोजना पर फोटोग्राफी के निदेशक के रूप में कार्य करते हैं।

The Equalizer 3 Cast 

फिल्म में डेन्ज़ेल वाशिंगटन ने सेवानिवृत्त अमेरिकी मरीन और डीआईए अधिकारी रॉबर्ट मैक्कल की भूमिका को दोहराया है, जबकि डकोटा फैनिंग, यूजेनियो मास्ट्रैंड्रिया, डेविड डेनमैन, गैया स्कोडेलारो और रेमो गिरोन सहायक भूमिकाओं में हैं।

Where to Watch: The Equalizer 3 को आप Netflix पर देख सकते है।

Post a Comment

0 Comments

Khabar Munch