SONALIKA के इस ट्रेक्टर के आगे लक्ज़री कारे भी है फ़ैल ADJUSTABLE स्टीयरिंग और 11 AC बेंड्स के साथ आता है ट्रेक्टर

[
]

SONALIKA S110

Sonalika S110 ट्रैक्टर एक शक्तिशाली और कारगर किसान उपकरण है जो किसानों को अद्वितीय क्षमता और सुरक्षा प्रदान करता है। इस ट्रैक्टर की उच्च गुणवत्ता और विशेषज्ञता के कारण, यह कई खेती कार्यों के लिए एक अच्छा विकल्प बनता है।

FRONT VIEW 

फ्रंट से ही देखने में  बल्की ट्रैक्टर लग लगता है यहां पे हमको एक ग्रिल मिल जाती है बहुत बड़ी सी ऊपर भी साइड में भी सोलिस लिखा हुआ मिल जाता है। 
चार बड़े-बड़े एलईडी प्रोजेक्टर्स मिल जाते हैं यहां पे हमें एक काफी हैवी बंपर मिल जाता है आगे के टायर है जो अमूमन  ट्रैक्टर्स में छोटे होते हैं वही इसका आगे का टायर  14.9*24 इंच का है 

हमें साइड मिरर्स, एलईडी इंडिकेटर्स मिल जाते हैं उसके अलावा यहां पे हमें s110 शटल एक्सल लिखा मिलता है। 

पावर शटल ट्रैक्टर है  पावर डायरेक्ट टायर्स में जाती है बीच में क्लच का यूज नहीं होता जिस वजह से  ट्रैक्टर  ज्यादा पावर जनरेट कर पाता है उसके अलावा आप अगर इस केबिन को देखेंगे तो देख सकते हैं, यहां पे ऊपर हमें हेड लैंप्स लगे हुए मिल जाते हैं। 

BACK VIEW 

पीछे हमें इंडिकेटर्स मिल जाते हैं  पीटीओ का मैकेनिज्म ,पी दो बैक लैंप्स, बैक टायर  इसकी  की बात करे तो  18.4*34 इंच का ये जो टायर है। 


ENGINE

सोनालिका S110 में आपको शक्तिशाली 110 HP का टर्बोचार्ज्ड 4 सिलेंडर डीजल इंजन देखने को मिलता है   जो किसानों को बड़े खेतों के कामों के लिए उपयुक्तता प्रदान करता है। इस ट्रैक्टर की शक्ति और प्रदर्शन की गुणवत्ता ने इसे किसानों की पसंद बना दिया है।

बोर (Bore) और स्ट्रोक (Stroke): [105/118]

डिजाइन: 

Sonalika S110 का स्लीक और मॉडर्न डिजाइन इसे देखने में भी आकर्षक बनाता है।

डाइमेंशन: 

Wheel Base (mm) 2376. 

Total Length (mm) 4045.

 Total Width (mm) 2225.

 Height (mm) upto ROPS 2968.

 Ground Clearance (mm) min 488.

 Front Track, (mm), Std. 1762]

कैबिन:

 इसमें आरामदायक और सुरक्षित कैबिन होती है जो लंबे समय तक काम करने के लिए उपयुक्त है। साथ ही साथ आपको पूरा बंद कैबिनेट जिसमे म्यूजिक सिस्टम 11 AC बेंड्स और ADJUSTABLE स्टीयरिंग देखने को मिलती है।  

गियर और वाहनिक विशेषज्ञता:

 Sonalika S110 में [24F + 24R  ]  उन्नत गियर सिस्टम होता है जो आसान और स्मूथ चलाई प्रदान करता है। है, जो काम को सुरक्षित और अनुकूल बनाता है।

ब्रेक सिस्टम 

इसमें शक्तिशाली Wet Disc Brakes दिया है   जो सुरक्षित और स्थिर रोक-ठाम प्रदान करता है।

समापन:

Sonalika S110 ट्रैक्टर एक शक्तिशाली और उच्च प्रदर्शन वाला उपकरण है, जो किसानों को विभिन्न कृषि कार्यों में समर्थन प्रदान करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। इसकी सुजीव तकनीकी विशेषज्ञता और स्टर्डी निर्माण के कारण, यह ट्रैक्टर किसानों के बीच में लोकप्रियता हासिल कर रहा है।

Post a Comment

0 Comments

Khabar Munch