Salaar MOvie Release Date: सालार के आगे KGF भी फैल धमाकेदार है एक्शन

[
]

Salar Trailer Release

Salaar Movie का ट्रेलर आज रिलीज: सालार की दुनिया की एक झलक पाने का लंबा इंतजार: भाग 1 - युद्धविराम खत्म हो गया है। प्रशांत नील निर्देशित फिल्म का ट्रेलर शुक्रवार शाम 7:19 बजे जारी किया गया।

 प्रभास की मुख्य भूमिका वाली यह फिल्म एक एक्शन से भरपूर ड्रामा है, जिसका निर्माण पिछले दो वर्षों से अधिक समय से चल रहा है। यह मलयालम स्टार पृथ्वीराज की तेलुगु शुरुआत का भी प्रतीक है। 

 

Salaar Movie  Cast 

प्रभास 

श्रुति हासन, 

जगपति बाबू,

 ईश्वरी राव 

 जगपति बाबू

श्रेया रेड्डी

टीनू आनंद   

नवीन सिंह

जैकी मिश्रा .

Producer 

फिल्म की प्रोडक्शन कंपनी होम्बले फिल्म्स ने पहले सालार: पार्ट 1 - सीजफायर का टीज़र जारी किया था, जिसमें सालार की दुनिया की झलक दिखाई गई थी। टीज़र के माध्यम से ही निर्माताओं ने खुलासा किया कि सालार का दूसरा भाग है क्योंकि आगामी फिल्म का नाम सालार पार्ट 1: सीज़फ़ायर है।


अभी तक सलार के ट्रेलर पर 100M view हो चुके है ,,


कैसे आया सलार का आईडिया 

हाल ही में अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान प्रशांत नील ने चर्चा की कि सालार का विचार उनके दिमाग में कैसे आया।

 उन्होंने कहा, “सालार बनाने का विचार मेरे मन में 15 साल पहले आया था, लेकिन अपनी पहली फिल्म उग्रम बनाने के बाद, मैं केजीएफ में व्यस्त हो गया, जिसे बनाने में मुझे लगभग 8 साल लग गए। यानी हमने सबसे पहले केजीएफ की प्लानिंग शुरू की और जब इसका दूसरा पार्ट रिलीज हुआ तब तक 8 साल बीत चुके थे. ऐसे में इस फिल्म को बनाने का विचार मेरे मन में पहले से ही था और कोविड के दौरान जब केजीएफ 2 रिलीज नहीं हुई थी तो हम सभी के पास काफी समय था क्योंकि हम सभी घर पर बैठे थे. इसलिए मैंने इस पर थोड़ा काम किया।

Post a Comment

0 Comments

Khabar Munch