Kapil Sharma Show: लगभग 6 साल बाद डॉक्टर गुलाटी फिर से नजर आएंगे कपिल शर्मा के शो में

[
]

 

कपिल के शो पर गुलाटी की वापसी 

लगभग 6 साल बाद डॉक्टर गुलाटी फिर से नजर आएंगे कपिल शर्मा के शो में जी हां यह खबर सच है इसकी जानकारी खुद कपिल शर्मा ने एक वीडियो पोस्ट कर के दी है। 

नयी अंदाज में दिखेगी नयी कास्ट 

आपको बता दें कि कपिल शर्मा सो के नए सीजन में नई कास्ट देखने को मिलेगी जिसमें हमारे सबके प्यारे डॉक्टर गुलाटी और गुत्थी का किरदार निभाने वाले सुनील ग्रोवर की नजर आएंगे। 

Netflix पर आएगा शो 

आपको बताते चलें कि कपिल शर्मा  का शो नेटफ्लिक्स पर आने वाला है जिसमें कपिल शर्मा एक बार फिर से सुनील ग्रोवर यानी कि डॉक्टर गुलाटी के साथ कमबैक करने वाले हैं। 


इसकी जानकारी कपिल शर्मा ने नेटफ्लिक्स पर एक वीडियो अपलोड करवा कर दी है

 जिसमें कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर बात करते नजर आ रहे हैं कपिल कहते हैं कि हमारा वर्ल्ड टूर शुरू होने वाला है हम हर जगह जाएंगे वहीं जवाब में सुनील ग्रोवर कहते हैं कि ऑस्ट्रेलिया को अवॉयड कर देंगे। 

तो कपिल शर्मा कहते हैं नहीं,  ऑस्ट्रेलिया भी जाएंगे इसके जवाब में सुनील ग्रोवर कहते हैं तो प्लेन से नहीं जाएंगे बाय रोड जाएंगे

ऑस्ट्रेलिया से लौटते वक्त टीम से हुआ था झगडा 

आपको बता दी लगभग 6 साल पहले कपिल अपनी टीम के साथ ऑस्ट्रेलिया शो करने गए थे।

 वहां से लौटते हुए फ्लाइट में उनकी अपनी टीम के साथ झगड़ा हो गया था, जिसके बाद उनकी टीम टूट गई और सुनील ग्रोवर ने उनके साथ काम करना बंद कर दिया हालांकि आप कपिल तुम्हारा से सुनील ग्रोवर  के साथ काम करते नजर आ रहे हैं। 

कपिल शर्मा शो की नयी स्टारकास्ट 

सुनील ग्रोवर के साथ-साथ कपिल शर्मा कृष्णा अभिषेक, कीकु शारदा,  राजीव ठाकुर भी नजर आएंगे। 


Post a Comment

0 Comments

Khabar Munch