DUNKI TRAILER RELEASE DATE: इस दिन रिलीज़ होगा शाहरुख़ खान की DUNKI का TRAILER

[
]

KHABAR MUNCH के एक और नए आर्टिकल में आपका स्वागत है आज हम  बात करेगे शाहरुख़ खान की आने वाली फिल्म DUNKI के बारे में 

DUNKI MOVIE RELEASE DATE

डंकी  भारतीय हिंदी भाषा की कॉमेडी ड्रामा फिल्म है, जो राजकुमार हिरानी द्वारा सह-लिखित और निर्देशित है। यह रेड चिलीज एंटरटेनमेंट की गौरी खान और गौरव वर्मा द्वारा निर्मित है। फिल्म में शाहरुख खान, तापसी पन्नू और बोमन ईरानी हैं। यह फिल्म  21 दिसंबर 2023 को नाटकीय रिलीज के लिए निर्धारित है यह 21  दिसंबर 2023 को क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी।

 इसे अंतरराष्ट्रीय स्तर पर लंदन, बुडापेस्ट, जेद्दा और नियोम सहित स्थानों पर शूट किया गया है। फिल्म का पहला टीजर "ड्रॉप 1" के नाम से 2 नवम्बर को ख़ान के जन्मदिन के मौके पर रिलीज़ किया गया।

DUNKI TRAILER RELEASE DATE



आज है डंकी का दिन मतलब जंगल के शेर यानी शाहरुख खान का दिन है आज डंकी का ट्रेलर आने वाला है राजू हिरानी की संजू आई थी 2017 में और अब 6 साल बाद वो एक और मास्टर पीस लेकर आ रहे हैं। एक अलग लेवल का सिनेमा  एक्सपीरियंस होने वाला है डंकी में और आजकल ऑडियंस को थिएटर में एक अलग लेवल का  एक्सपीरियंस चाहिए होता है अब काफी लोग कह रहे हैं कि डंकी के मेकर्स ने अब तक प्रमोशन या फिर मार्केटिंग स्ट्रेटेजी ठीक से स्टार्ट ही नहीं किया है लेकिन आप सब तो अच्छे से जानते हो कि SRK  अपने मूवीज का प्रमोशन या फिर मार्केटिंग अलग अंदाज  में करते हैं। 

     

SHAHRUKH KHAN KA ALAG ANDAAJ

आपको बता दे फिल्म का पहला टीजर "ड्रॉप 1" के नाम से 2 नवम्बर को ख़ान के जन्मदिन के मौके पर रिलीज़ किया गया। ये है उनका यूनिक वे ऑफ मार्केटिंग स्ट्रेटेजी और रही बात प्रमोशंस की तो फैंस तो अपनी पूरी जी जान लगा रहे हैं मूवी को प्रमोट करने के लिए काफी सारे बैनर्स पोस्टर्स होल्डिंग्स लग चुके हैं फर्स्ट डे फर्स्ट शो भी ऑर्गेनाइज किया जा रहा है फैंस की तरफ से तो डंकी का ग्राउंड लेवल बस काफी अच्छा है। 

अब काफी जगह एडवांस बुकिंग शुरू हो गयी  है  डंकी की  जैसे कि जर्मनी में सिर्फ एक शो ओपन हुआ और तुरंत ही सोल्ड आउट हो गया। 

 

SALAAR V DUNKI CLASH



आपको बता दे DUNKI  का CLASH  साउथ सुपरस्टार प्रभास की फिल्म SALAAR से होने वाला है  ये एक अलग लेवल का क्लैश है आज का ट्रेलर बहुत इंपॉर्टेंट है डंकी के लिए और अगर वो ट्रेलर अच्छा हुआ तो डंकी को फिर कोई नहीं रोक पाएगा  लेकिन  अगर शाहरुख खान को लम्बी रेस  में कोई टक्कर दे सकता है तो वो सिर्फ और सिर्फ प्रभास है प्रभास को इस बार बहुत अच्छे डायरेक्टर मिले हैं तो गेम ऑन है फिर डंकी के मास्टर राजू हिरानी वर्सेस प्रशांत नील, प्रशांत नील ने तो अपना कार्ड ऑलरेडी ओपन कर दिया है बट राजू हिरानी का कार्ड आज ओपन होने वाला है पूरी दुनिया के सामने और इसके रिपोर्ट तो ऑलरेडी अच्छे आ गए हैं तो क्या ऐसा पहली बार होगा कि एक मासी मूवी को एक क्लासिकल मूवी हरा दे जल्दी मालूम पड़ेगा 

Post a Comment

0 Comments

Khabar Munch