Dunki Movie Review: ताबड़तोड़ है डंकी का रिएक्शन, सिनेमा घरो में रिलीज़ हुयी डंकी

[
]

  

Dunki Movie Release

Dunki Movie Review:शाहरुख़ खान की नई फिल्म डंकी सिनेमाघरों में आज रिलीज़ हो गयी है, डंकी को देखने के लिए दर्शक काफी दिनों से इन्तजार कर रहे थे, 2023 शाहरुख खान के लिए एक अहम साल रहा उनकी पठान और फिर जवान ने बॉक्स ऑफिस पर खूब कमाई की अब साल के अंत में पर अपनी तीसरी फिल्म डंकी लेकर आ रहे हैं।आज हम एस आर्टिकल में  Dunki Movie Review के बारे में बात करेंगे, स्वागत है आपका खबर मंच के एस मूवी रिव्यु सेगमेंट में। 


Dunki Movie Review

Dunki Directed By Rajkumar Hirani: डंकी एक स्पेशल और सेंसिटिव फिल्म है। फिल्म के अंदर एक परफेक्ट बैलेंस नजर आता है एंटरटेनमेंट इमोशन एंड मैसेज का,

डंकी कि मानव जो अपने देश को कम समझ के दूसरे देश जाने की चाहत रखते है  आई मीन इट्स अ वेरी गुड फिल्म विथ अ वेरी गुड मैसेज बड़े ही मजेदार तरीके से फर्स्ट हाफ निकलता है लेकिन फर्स्ट हाफ का जब इंटरवल आता है वहां पर विक्की कौशल का काम बहुत ही बेहतरीन है 

वहीं फिल्म का सेकंड हाफ का स्क्रीन प्ले देखोगे तो ऐसा लगता है कि आंसुओं में लिखा है काफी इमोशनल नजर भी आता है वही फिल्म का क्लाइमैक्स आपको एक साइड आपका एक भ्रम भी तोड़ेगा कि आपको अपने देश के बाहर दूसरे देश जाना चाहिए या नहीं, तो वहीं अपने देश से ज्यादा प्यार हो जाए ये मजबूती भी दिखती है। 

फिल्म में सभी एक्टरो ने अच्छा काम किया है राजकुमार हिरानी भी अपने डायरेक्शन में सफल रहे है। 

Dunki Movie Reaction

 
शाहरुख़ खान की दिलम डंकी आज सिनेमा घरो में रिलीज़ हो गयी है फिल्म देखने के बाद दर्शको के शानदार रिव्यु आ रहे है दर्शको को यह फिल्म काफी पसंद आ रही है 

Dunki, A Comedy Drama Film

डंकी  भारतीय हिंदी भाषा की कॉमेडी ड्रामा फिल्म है, जो राजकुमार हिरानी द्वारा सह-लिखित और निर्देशित है। यह रेड चिलीज एंटरटेनमेंट की गौरी खान और गौरव वर्मा द्वारा निर्मित है।

यह फिल्म  21 दिसंबर 2023 को नाटकीय रिलीज के लिए निर्धारित है यह 21  दिसंबर 2023 को क्रिसमस के मौके पर रिलीज हुयी । इसे अंतरराष्ट्रीय स्तर पर लंदन, बुडापेस्ट, जेद्दा और नियोम सहित स्थानों पर शूट किया गया है। फिल्म का पहला टीजर "ड्रॉप 1" के नाम से 2 नवम्बर को ख़ान के जन्मदिन के मौके पर रिलीज़ किया गया था।

Dunki Movie Cast

Dunki Movie Release


फिल्म में शाहरुख खान, तापसी पन्नू , विक्की कौशल और बोमन ईरानी हैं।


Dunki Advance Booking:

Dunki: 2023 शाहरुख खान के लिए एक अहम साल रहा उनकी पठान और फिर जवान ने बॉक्स ऑफिस पर खूब कमाई की अब साल के अंत में पर अपनी तीसरी फिल्म डंकी लेकर आ रहे हैं फिल्म की रिलीज से पहले एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है और फिल्म की जबरदस्त कमाई हो रही है। 

शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म dunki के पहले दिन की एडवांस में उनकी रिपोर्ट सामने आ गई है रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन 37000 से ज्यादा टिकट पिच कर एक करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर लिया है। 

एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन एडवांस बुकिंग में भारत में 37653 टिकट बेंचे, और 1.4 करोड रुपए का कलेक्शन कर लिया है अबतक डंकी की कुल  3,60,508 टिकटें बिक चुकी हैं
 और एडवांस बुकिंग में फिल्म की कमाई 10.26 करोड़ रुपये हुई है। डंकी के लिए यह बहुत अच्छी शुरुआत है और यह उम्मीद की जा रही है की फिल्म रिलीज होने के बाद भी अच्छी कमाई करेगी।


आकड़ो की माने तो डंकी पहले दिन लगभग 40 से 50 करोड़ की कमाई कर सकती है। 

DUNKI TRAILER RELEASE 

DUNKI का ट्रेलर 5 दिसंबर को रिलीज़ हुआ दर्शको को यह ट्रेलर काफी पसंद आ रहा है राजू  हिरानी की संजू आई थी 2017 में और अब 6 साल बाद वो एक और मास्टर पीस लेकर आ रहे हैं। 

एक अलग लेवल का सिनेमा  एक्सपीरियंस होने वाला है डंकी में और आजकल ऑडियंस को थिएटर में एक अलग लेवल का  एक्सपीरियंस चाहिए होता है अब काफी लोग कह रहे हैं कि डंकी के मेकर्स ने अब तक प्रमोशन या फिर मार्केटिंग स्ट्रेटेजी ठीक से स्टार्ट ही नहीं किया है लेकिन आप सब तो अच्छे से जानते हो कि SRK  अपने मूवीज का प्रमोशन या फिर मार्केटिंग अलग अंदाज  में करते हैं। 

 


खबर मंच जे जुड़ने के लिए धन्यवाद् आशा है आपको हमारा कंटेंट पसंद अ रहा होगा आप अपनी रे हमें कमेंट कर बता सकते हैआ अगर आपको हमारे आर्टिकल में कही कोई गलती दिखाती है तो हमें बेझिझक उस गलती के साथ ईमेल करे (ajnishad14@gmail.com ) हम उस गलती को सुधरने की पूरी कोशिश करेंगे। 

Post a Comment

0 Comments

Khabar Munch