Dunki Movie Release: सिनेमा घरो में रिलीज़ हुयी डंकी, पहले दिन 60 करोड़ से ज्यादा कमी का अनुमान

[
]

 

Dunki Movie Release

Dunki Movie Release:
शाहरुख़ खान की नई फिल्म डंकी सिनेमाघरों में आज रिलीज़ हो गयी है, डंकी को देखने के लिए दर्शक काफी दिनों से इन्तजार कर रहे थे, 2023 शाहरुख खान के लिए एक अहम साल रहा उनकी पठान और फिर जवान ने बॉक्स ऑफिस पर खूब कमाई की अब साल के अंत में पर अपनी तीसरी फिल्म डंकी लेकर आ रहे हैं। 

शाहरुख खान की फिल्मों का इंतजार उनके फैंस बेसब्री से करते हैं जिसका नमूना उनकी इस साल आई दो फिल्में पठान और जवान में देखने को मिला दोनों फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर खूब कमल मचाया और करोड़ों छापे अब शाहरुख खान की अगली फिल्म डंकी रिलीज होने जा रही है। 

Dunki Movie Review

शाहरुख़ खान की दिलम डंकी आज सिनेमा घरो में रिलीज़ हो गयी है फिल्म देखने के बाद दर्शको के शानदार रिव्यु आ रहे है दर्शको को यह फिल्म काफी पसंद आ रही है  

Dunki, A Comedy Drama Film

डंकी  भारतीय हिंदी भाषा की कॉमेडी ड्रामा फिल्म है, जो राजकुमार हिरानी द्वारा सह-लिखित और निर्देशित है। यह रेड चिलीज एंटरटेनमेंट की गौरी खान और गौरव वर्मा द्वारा निर्मित है।

यह फिल्म  21 दिसंबर 2023 को नाटकीय रिलीज के लिए निर्धारित है यह 21  दिसंबर 2023 को क्रिसमस के मौके पर रिलीज हुयी । इसे अंतरराष्ट्रीय स्तर पर लंदन, बुडापेस्ट, जेद्दा और नियोम सहित स्थानों पर शूट किया गया है। फिल्म का पहला टीजर "ड्रॉप 1" के नाम से 2 नवम्बर को ख़ान के जन्मदिन के मौके पर रिलीज़ किया गया था।

Dunki Movie Cast

Dunki Movie Release


फिल्म में शाहरुख खान, तापसी पन्नू , विक्की कौशल और बोमन ईरानी हैं।


Dunki Advance Booking:

Dunki: 2023 शाहरुख खान के लिए एक अहम साल रहा उनकी पठान और फिर जवान ने बॉक्स ऑफिस पर खूब कमाई की अब साल के अंत में पर अपनी तीसरी फिल्म डंकी लेकर आ रहे हैं फिल्म की रिलीज से पहले एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है और फिल्म की जबरदस्त कमाई हो रही है। 

शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म dunki के पहले दिन की एडवांस में उनकी रिपोर्ट सामने आ गई है रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन 37000 से ज्यादा टिकट पिच कर एक करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर लिया है। 

एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन एडवांस बुकिंग में भारत में 37653 टिकट बेंचे, और 1.4 करोड रुपए का कलेक्शन कर लिया है अबतक डंकी की कुल  3,60,508 टिकटें बिक चुकी हैं
 और एडवांस बुकिंग में फिल्म की कमाई 10.26 करोड़ रुपये हुई है। डंकी के लिए यह बहुत अच्छी शुरुआत है और यह उम्मीद की जा रही है की फिल्म रिलीज होने के बाद भी अच्छी कमाई करेगी।


आकड़ो की माने तो डंकी पहले दिन लगभग 40 से 50 करोड़ की कमाई कर सकती है। 

DUNKI TRAILER RELEASE 

DUNKI का ट्रेलर 5 दिसंबर को रिलीज़ हुआ दर्शको को यह ट्रेलर काफी पसंद आ रहा है राजू  हिरानी की संजू आई थी 2017 में और अब 6 साल बाद वो एक और मास्टर पीस लेकर आ रहे हैं। 

एक अलग लेवल का सिनेमा  एक्सपीरियंस होने वाला है डंकी में और आजकल ऑडियंस को थिएटर में एक अलग लेवल का  एक्सपीरियंस चाहिए होता है अब काफी लोग कह रहे हैं कि डंकी के मेकर्स ने अब तक प्रमोशन या फिर मार्केटिंग स्ट्रेटेजी ठीक से स्टार्ट ही नहीं किया है लेकिन आप सब तो अच्छे से जानते हो कि SRK  अपने मूवीज का प्रमोशन या फिर मार्केटिंग अलग अंदाज  में करते हैं। 

 


Post a Comment

0 Comments

Khabar Munch