Dunki Box Office Collection Day 1: Dunki की पहले दिन ताबड़तोड़ कमाई, क्या जवान और पठान को छोड़ पाएगी पीछे?

[
]

 

Dunki Box Office Collection

Dunki Box Office Collection: Khabar Munch के एक और आर्टिकल में आपका स्वागत है आज के एस आर्टिकल में हम बात करेंगे डंकी के बॉक्स ऑफिस कलेक्सन (Dunki Box Office Collection Day) के बारे में, भारतीय सिनेमा में यह एक नया युग है जब आर्थिक सफलता और कला की दृष्टि से मिलकर एक सिनेमाग्राफर को सफल बना रहे हैं। इसी विचार के साथ, एक नई फिल्म 'डंकी' ने बॉक्स ऑफिस पर एक व्यापक प्रभाव छोड़ा है। इस लेख में, हम इस फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की एक नजर डालेंगे।


Dunki Box Office Collection

'डंकी' एक उदार एवं मनोहार फिल्म है जिसमें कहानी एक विदेश जाने के मुद्दे पर आधारित है। इसमें प्रमुख भूमिकाएं निभा रहे स्टार कास्ट ने बेहद प्रशंसानीय अभिनय किया है, जिससे यह फिल्म दर्शकों के बीच में एक चर्चा का केंद्र बन गई है।

इस फिल में हमें बॉलीवुड किंग खान शाहरुख़ दिख रहे है जिनका फिल्म में होना मात्र ही फिल्म को हिट कराने के लिए काफी है इससे पहले शाहरुख़ खान की 2023 में २ और फिमले आई थी और वो दोनों भी बॉक्स ऑफिस पर हित साबित हुयी।

Dunki Box Office Collection

अब साल के आखिरी में आई उनकी फिल्म डंकी से भी उन्हें इसे ही उम्मीदे है,अभी तक फिल्म के रिव्यु काफी शानदार आ रहे है, आपको बता दे की एस फिल्म में एक से बढ़कर एक दिग्गज कलाकार शामिल है जिनमे शाहरुख़ खान , विक्की कौशल ,बोमन ईरानी , तापसी पन्नू आदि शामिल है,

बहरहाल लोगो को फिल्म काफी पसंद आ रही है लोग जमकर फिल्म को सिनेमा घरो में देखना पसंद कर रहे है।

Dunki Box Office Collection Day 1: 

शाहरुख़ खान की डंकी एक रिपोर्ट के मुताबिक पहले दिन लगभग 30cr से 35cr की कमाई कर ली है

Day Collection
Day 1 30cr
Total 30cr

Dunki Box Office Collection From Advance Booking: 2023 शाहरुख खान के लिए एक अहम साल रहा उनकी पठान और फिर जवान ने बॉक्स ऑफिस पर खूब कमाई की अब साल के अंत में पर अपनी तीसरी फिल्म डंकी लेकर आ रहे हैं फिल्म की रिलीज से पहले एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है और फिल्म की जबरदस्त कमाई हो रही है। 

डंकी की कुल  3,60,508 टिकटें बिक चुकी हैं

 और एडवांस बुकिंग में फिल्म की कमाई 10.26 करोड़ रुपये हुई है। डंकी के लिए यह बहुत अच्छी शुरुआत है और यह उम्मीद की जा रही है की फिल्म रिलीज होने के बाद भी अच्छी कमाई करेगी।

Dunki, A Comedy Drama Film

डंकी  भारतीय हिंदी भाषा की कॉमेडी ड्रामा फिल्म है, जो राजकुमार हिरानी द्वारा सह-लिखित और निर्देशित है। यह रेड चिलीज एंटरटेनमेंट की गौरी खान और गौरव वर्मा द्वारा निर्मित है।

Dunki Movie Cast

Dunki Movie Release


फिल्म में शाहरुख खान, तापसी पन्नू , विक्की कौशल और बोमन ईरानी हैं।


Dunki Movie Reaction

 

शाहरुख़ खान की दिलम डंकी आज सिनेमा घरो में रिलीज़ हो गयी है फिल्म देखने के बाद दर्शको के शानदार रिव्यु आ रहे है दर्शको को यह फिल्म काफी पसंद आ रही है 

DUNKI TRAILER RELEASE 

DUNKI का ट्रेलर 5 दिसंबर को रिलीज़ हुआ दर्शको को यह ट्रेलर काफी पसंद आ रहा है राजू  हिरानी की संजू आई थी 2017 में और अब 6 साल बाद वो एक और मास्टर पीस लेकर आ रहे हैं। 

एक अलग लेवल का सिनेमा  एक्सपीरियंस होने वाला है डंकी में और आजकल ऑडियंस को थिएटर में एक अलग लेवल का  एक्सपीरियंस चाहिए होता है अब काफी लोग कह रहे हैं कि डंकी के मेकर्स ने अब तक प्रमोशन या फिर मार्केटिंग स्ट्रेटेजी ठीक से स्टार्ट ही नहीं किया है लेकिन आप सब तो अच्छे से जानते हो कि SRK  अपने मूवीज का प्रमोशन या फिर मार्केटिंग अलग अंदाज  में करते हैं। 

Post a Comment

0 Comments

Khabar Munch