साल के आखिरी महीने में रिलीज़ होंगे ये 3 दमदार OTT शो, Comedy, Action और Romance का महासंगम .

[
]

 

ott series launch in december

वेब सीरीज़ेस का जमाना बदल गया है और इसमें हर महीने नई रोचक कहानियां और विशेषज्ञता से भरी जा रही हैं। दिसंबर 2023 भी इसी नई दिशा की ओर कदम बढ़ाएगा, जब लोग नए वेब सीरीज़ेस की रूपरेखा का इंतज़ार कर रहे हैं। 

इस ठंडे  महीने में , दर्शकों को एक और रंगीन मनोरंजन का वादा किया गया है, जो उन्हें मनोहर कहानियों के साथ जोड़ेगा। इस महीने, स्ट्रीमिंग प्लेटफ़ॉर्म असंख्य शैलियों के साथ स्क्रीन को रोशन करने के लिए तैयार हैं, यह सुनिश्चित करते हुए कि हर किसी के लिए कुछ न कुछ है।

 दिल दहला देने वाले रहस्यों से लेकर गहन अपराध नाटकों तक, दिसंबर दर्शकों को रहस्य, साज़िश और अप्रत्याशित मोड़ से भरी एक रोमांचक यात्रा पर जाने के लिए आमंत्रित करता है।

Campus Beats Season 3

Cast 

 शांतनु माहेश्वरी, श्रुति सिन्हा, तन्वी गडकरी, सहज सिंह, रोहन पाल, धनश्री यादव, बान्या भूषण, तेरिया विजय फौंजा।


"कैम्पस बीट्स" एक ऐसी वेब सीरीज़ है जो नाटक और संगीत को मिश्रित करती है और इसे दर्शकों के बीच में एक बड़ी हिट बना दिया है।

 सीजन 3 के साथ, इस रोमैंटिक और मनोहर सीरीज़ की खोज और उत्कृष्टता का आगाज़ हो रहा है। इस सीजन में नए किरदार और दिलचस्प कहानी लेकर आए जाएंगे, जो दर्शकों को एक नई मुद्दत में ले जाएंगे।

Release Date- December 5 Amazon Mini TV

Mannpasand  (Zakir Khan Standup Show)

Cast- Zakir khan


भारतीय हास्य की दुनिया के एक चमकते सितारे, ज़ाकिर ख़ान, ने अपनी नई वेब सीरीज़ "मनपसंद" शो के अपने स्टैंड-अप रूटीन में, ज़ाकिर ने हास्य और भावनाओं को कुशलतापूर्वक मिश्रित किया है, जिससे उनके दर्शकों के लिए एक अनूठा अनुभव तैयार हुआ है।

इस शो में जाकिर रिश्तों, दोस्ती और गोवा की एक महत्वपूर्ण यात्रा के दौरान होने वाली बहस की हास्यप्रद कहानियाँ सुनायेंगे । इस शो में ज़ाकिर ने अपने कॉमेडी के कला को दिखाया है, 
Release Date - 7 December  Prime Video

The Freelancer: The Conclusion

Cast:

 मोहित रैना, अनुपम खेर, कश्मीरा परदेशी


The Freelancer शिरीष थोराट की किताब, ए टिकट टू सीरिया पर आधारित एक श्रृंखला है। यह भाव धूलिया द्वारा निर्देशित और फ्राइडे स्टोरीटेलर्स द्वारा निर्मित है, जिसमें नीरज पांडे श्रोता हैं।
श्रृंखला अविनाश कामथ की यात्रा का अनुसरण करती है क्योंकि उन्हें अपने मिशन के अंतिम चरण में चुनौतियों का सामना करना पड़ता है। 
इसमें रोमांचकारी एक्शन और हाई-ऑक्टेन ड्रामा दिखाया गया है क्योंकि अविनाश एक टीम बनाता है और एक निष्कर्षण मिशन को अंजाम देता है। इस सीज़न में, अविनाश अपने चरित्र और सच्चे स्व में गहराई से उतरेंगे क्योंकि वह आलिया को बचाने के मिशन पर निकलेंगे।

Release date- 15 December Disney+Hotstar


Post a Comment

0 Comments

Khabar Munch