2024 Top 5 Upcoming Movie: 2024 में ये 5 मूवी मचाएंगी Box ऑफिस पर तहलका, ट्रेलर देख लोग हो चुके है दीवाने !

[
]

 


नए साल की रोमांचक शुरुआत में, भारतीय सिनेमा जनवरी 2024 में आने वाली फिल्मों की रिलीज के साथ एक ब्लॉकबस्टर साल के लिए तैयार हो रहा है। हाई-ऑक्टेन एरियल एक्शन से लेकर डायस्टोपियन साइं-फाई और मनोरंजक स्पोर्ट्स ड्रामा तक, आगामी महीना अद्वितीय का वादा करता है कहानी सुनाना और सितारों से सजी प्रस्तुतियाँ। 2024 में भी सिनेमा प्रेमियों को रोमांचित करेंगे। 

2024 में आगामी हिंदी फिल्में वादा कर रही हैं कि ये दर्शकों को विभिन्न और यादगार सिनेमाटिक अनुभवों के साथ प्रभावित करेंगी। इन चित्रों को देखने के लिए तैयार रहें, क्योंकि निर्देशकों और कलाकारों ने फिल्म उद्योग की सीमाएं बढ़ाने का निर्णय किया है।

1. Kalki 2898 AD

Release dat: 12 JAN 2024

प्रभास की फिल्म प्रोजेक्ट के का टीजर रिलीज किया गया साथ ही मार्क्स ने नया टाइटल भी अनाउंस कर डाला प्रोजेक्ट के अब कल की 2898 एड कहलाएगी। 
ऐसा भविष्य जहां बेहतरीन की हर मुमकिन उम्मीद खत्म हो चुकी है आशा की आखिरी किरण लंबे वक्त पहले अपनी आखिरी सांस ले चुकी है। 
कल्कि 2898 ई. एक भारतीय महाकाव्य विज्ञान कथा डायस्टोपियन फिल्म है। 
यह आगामी फिल्म अच्छे और बुरे के बीच एक महाकाव्य लड़ाई के बाद, एक दमनकारी डायस्टोपियन भविष्य पर आधारित है। जैसा कि फिल्म के शीर्षक से पता चलता है, विष्णु मानवता को बचाने के लिए कल्कि के रूप में अपना अंतिम अवतार लेते हैं।

Kalki 2898  Cast: 

नाग अश्विन द्वारा निर्देशित इस फिल्म में प्रभास, अमिताभ बच्चन, कमल हासन, दीपिका पादुकोण और दिशा पटानी जैसे कलाकार शामिल हैं


2. Lal Salaam 

Release Date: 12 JAN 2024

लाल सलाम ऐश्वर्या रजनीकांत द्वारा निर्देशित एक आगामी भारतीय तमिल भाषा की स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है। इसका निर्माण लाइका प्रोडक्शंस के बैनर तले सुबास्करन अल्लिराजाह द्वारा किया गया है। फिल्म में रजनीकांत के साथ विष्णु विशाल और विक्रांत हैं फिल्म की घोषणा नवंबर 2022 में फिल्म के शीर्षक के साथ की गई थी।
यह आगामी फिल्म, लाल सलाम, 2024 की तमिल स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है, जिसमें सुपरस्टार रजनीकांत मोदीन भाई की विशेष भूमिका में हैं। फिल्म के पोस्टर लॉन्च में क्रिकेट का समर्थन करने वाले एक गैंगस्टर के रूप में रजनीकांत की भूमिका पर प्रकाश डाला गया। टीज़र आगे एक कहानी की ओर इशारा करता है जो महत्वाकांक्षी क्रिकेटरों को असफलताओं का सामना करने और अपने सपनों को पूरा करने के लिए चुनौतियों पर काबू पाने पर केंद्रित है।


3. Fighter

Release Date: 25 JAN 2024

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के बीच बहुप्रतीक्षित सहयोग, जिसका शीर्षक फाइटर है, 25 जनवरी, 2024 को रिलीज़ होगी। सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित, यह हवाई एक्शन ड्रामा भारत का पहला हवाई एक्शन सिनेमाई अनुभव देने के लिए तैयार है।

कहानी शमशेर पठानिया के इर्द-गिर्द घूमती है, जो भारतीय सशस्त्र बलों का नायक बनने के लिए भारतीय वायु सेना में भर्ती होने के इच्छुक एक युवा व्यक्ति है। जैसे-जैसे फिल्म सामने आती है, दर्शक एक रोमांचक कहानी की उम्मीद कर सकते हैं जो आसमान को पार कर जाती है।

फाइटर दमदार एक्शन और रोमांच के साथ भरी हुई है इस फिल्म में रितिक रोशन शमशेर पठानिया जो इंडियन एयरफोर्स में स्क्वाड्रन लीडर है, की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे

 फिल्म में रितिक रोशन के साथ-साथ दीपिका पादुकोण भी नजर आएंगे दीपिका पादुकोण फिल्म में इस स्क्वाड्रन  लीडर मीनल राठौर का किरदार निभाती दिखेगी दीपिका पादुकोण के साथ-साथ फिल्म में अनिल कपूर भी देखेंगे। 



4.Eagle

Release Date: 13 JAN 2024

ईगल एक आगामी भारतीय तेलुगु भाषा की एक्शन फिल्म है जो जनवरी 2024 में सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। हाल ही में जारी टीज़र में लोकप्रिय अभिनेता रवि तेजा की एक निष्क्रिय ज्वालामुखी को परेशान करने के परिणामों के खिलाफ चेतावनी दिखाई गई है। गहन एक्शन और एक अनूठी कहानी के साथ, ईगल एक रोमांचक अनुभव का वादा करता है।

अंत में, जनवरी 2024 में रिलीज़ होने वाली ये आगामी फ़िल्में देश भर और विश्व स्तर पर फिल्म देखने वालों के लिए विविध प्रकार के सिनेमाई अनुभव का वादा करती हैं।

5. Merry Christmas

Release Date: 12 JAN 2024

मेरी क्रिसमस" एक क्रिसमस इव के दौरान हुई घटनाओं पर केंद्रित है। यह एक सामाजिक संदेश के साथ दर्शकों को साथ लेती है, जिसमें प्रेम, समर्पण, और खुशी के लम्हों का महत्व बताया जाता है।
कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति अभिनीत मेरी क्रिसमस एक अनोखी नव-नोयर फिल्म का वादा करती है। हालाँकि कहानी के बारे में विशिष्ट विवरण सीमित हैं, कहानी कथित तौर पर एक साधारण व्यक्ति के इर्द-गिर्द घूमती है जिसका जीवन बेहतर या बदतर के लिए बदलता है। कथानक में मोड़ तब आता है जब उसे और उसके परिवार को क्रिसमस की पूर्व संध्या पर खतरे का सामना करना पड़ता है जब उसे एक लड़की से प्यार हो जाता है।

यह आगामी फिल्म दो अलग-अलग भाषाओं में और अलग-अलग कलाकारों के साथ रिलीज हो रही है।


Post a Comment

0 Comments

Khabar Munch